The Political India
face in focus प्रादेशिक राष्ट्रीय वीडियो

आगराः BJP विधायक ने महिला SDM को हड़काया, वीडियो वायरल


आगरा जिले के एक बीजेपी विधायक का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें विधायक एक महिला एसडीएम को हड़का रहे हैं. आरोपी विधायक चौधरी उदयभान सिंह आगरा की फतेहपुर सीकरी विधानसभा सीट से विधायक हैं.

आगरा में भाजपा विधायक चौधरी उदयभान सिंह ने भरी सभा में महिला एसडीएम गरिमा सिंह को हड़काया. लेकिन वहां किसी ने उनका वीडियो बना लिया. जो अब तेजी से वायरल हो रहा है. गरिमा सिंह किरावली की एसडीएम हैं.

बीजेपी विधायक चौधरी उदयभान सिंह ने भरी सभा में एसडीएम गरिमा सिंह को खरीखोटी सुनाई और नौकर तक बता डाला. वायरल वीडियो में विधायक एसडीएम को कहते दिख रहे हैं कि तुम्हें मेरी ताकत का अहसास नहीं है.

विधायक उदयभान सिंह का इस मामले में कहना है कि किसान मेरे कार्यालय पर आये थे. किसानों को ओलावृष्टि का मुआवजा नहीं मिला है. किसानों की समस्या लेकर में एसडीएम के ऑफिस गया था. एसडीएम ने किसानों के साथ अपमानजनक भाषा का प्रयोग किया, तब में बीच में आया और मैंने एसडीएम को डांटा था.

उदयभान सिंह का कहना है “कोई खास बात नहीं है. यह लोकतंत्र में जनता की बात के लिए करना पड़ता है. किसान कल मेरे कार्यालय पर आए थे, तब मैं गया था. वहां किसानों को ओलावृष्टी से हुए नुकसान का मुआवजा नहीं मिल रहा था. इसी को लेकर में बात करने गया था एसडीएम से.”

भले ही भाजपा विधायक अब सफाई में कुछ भी कहें लेकिन सत्ता का नशा किस कदर उनके सिर पर चढ़ कर बोल रहा है, यह मामला इसकी बानगीभर है. ऐसे ही मामले में यूपी में आए दिन देखने को मिल रहे हैं. लेकिन सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इस तरह के मामलों पर अपनी आंखे मूंद लेते हैं.

 

 

साभार : आजतक


Related posts

संसद सत्र छोटा लेकिन घबराहट बड़ी है, मोदी सरकार में ताबड़तोड़ बैठकों का दौर शुरू

Editor ThePoliticalIndia

बच्ची के साथ ड्यूटी करती महिला सिपाही की तस्वीर वायरल, खुश होकर डीजीपी ने किया ट्रांसफर

admin

किसानों की कर्जमाफ़ी नहीं तो PM को सोने नहीं देंगे : राहुल गाँधी

Editor ThePoliticalIndia

छापेमारी पर वाड्रा बोले- मेरे साथ हो रही ज्यादती, ED ने मेरा मंदिर भी तोड़ा

Editor ThePoliticalIndia

अगले लोकसभा चुनावों का संकेत है ये चुनाव पर‍िणाम- अशोक गहलोत

Editor ThePoliticalIndia

दिल्ली की सड़कों पर उतरे देश भर के किसान बोले- अयोध्या नहीं, क़र्ज़ माफ़ी

Editor ThePoliticalIndia